देश/ विदेश

एकतरफा मोहब्बत में दो बच्चों के पिता ने युवती पर फेंका तेजाब..

एकतरफा मोहब्बत में दो बच्चों के पिता ने युवती पर फेंका तेजाब..

देश-विदेश: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एकतरफा मोहब्बत में एक सिरफिरे आशिक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। उसने अपने घर में सो रही युवती पर तेजाब फेंक दिया, जिससे पीड़िता और दो नाबालिग झुलस गईं। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महज दो घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़ित युवती और दोनों नाबालिगों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

आपको बता दे कि आरोपी पनासी निवासी उमाशंकर दो बच्चों का पिता है जो इलाके में रहने वाली एक युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था। उसने युवती के सामने कई बार अपना प्रेम का प्रस्ताव भी रखा था। जिसे युवती ने ठुकरा दिया था, और बताया जा रहा हैं कि इसी दौरान युवती की शादी तय हो गई तो आरोपी ने उसे तुड़वाने की कोशिश की। हालांकि, वह सफल नहीं रहा। इसी के चलते ​आरोपी मंगलवार (8 जून) तड़के तीन बजे एसिड लेकर युवती के घर पहुंच गया।

 

आरोपी ने युवती के घर की छत पर लगे टिन शेड को हटा दिया और पीड़िता पर तेजाब फेंक दिया। उस वक्त युवती के साथ दो नाबालिग भतीजी भी सो रही थीं, जो इस हमले में घायल हो गईं। इसके बाद आरोपी छत से कूदकर फरार हो गया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई। इसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस कराई गई और उसे विश्वविद्यालय थाने के बोदाबाग मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, युवती और दोनों नाबालिगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी ने जवा स्थित दुकान से तेजाब खरीदा था। पुलिस दुकानदार की भी तलाश कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top