देश/ विदेश

30 हजार में बेच रहे नकली रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाल आरोपी गिरफ़्तार..

30 हजार में बेच रहे नकली रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाल आरोपी गिरफ़्तार..

देश-विदेश: बाहरी दिल्ली के नांगलोई थाना पुलिस ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के आरोप में शालीमार बाग निवासी कमल और दीपक को दबोचा है। उनके पास से 15 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, 34 हजार रुपये और एक ऑक्सीजन कन्संट्रेटर भी बरामद हुआ है।

आपको बता दे कि आरोपी 30 हजार रुपये में नकली इंजेक्शन बेचकर लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे थे। बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त का कहना हैं कि पुलिस को शिकायतकर्ता नांगलोई निवासी राहुल ने बताया कि उसके अंकल कोरोना से बीमार थे। उनके लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत थी। जिसके बाद उन्होंने गूगल की मदद से नंबर लेकर आरोपी से बातचीत की। 30 हजार रुपये में  इंजेक्शन की डील फाइनल हो गई। आरोपी ने रोहिणी इलाके में बुलाकर राहुल को एक इंजेक्शन दे दिया। इधर, राहुल के अंकल की मौत हो गई। राहुल को आरोपी पर शक था। इसलिए उसने मामले की शिकायत पुलिस से की।

 

पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर आरोपी से बातचीत की और एक इंजेक्शन देने के लिए आरोपी को नांगलोई बुलाया गया। वहां पुलिस की टीम ने आरोपी कमल और दीपक को दबोच लिया। कमल ने कहा कि वह शालीमार बाग के एक बड़े अस्पताल में टेक्नीशियन की नौकरी करता है।

 

दीपक उसका रूम पार्टनर है और वह प्राइवेट नर्स और स्टाफ उपलब्ध कराने का काम करता है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन कहां से लाते थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top