उत्तराखंड

ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलटा ट्रक एक की मौत..

ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलटा ट्रक एक की मौत..

उत्तराखंड : ऋषिकेश चंबा मोटर मार्ग पर खाद्यान्न से भरे ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और ट्रक नरेंद्र नगर ओणी बैंड के पास सड़क पर पलट गया। हादसे में परिचालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई। ट्रक चालक पूरी तरह से सुरक्षित है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब छह बजे ऋषिकेश नरेंद्र नगर के बीच औणी बैंड के पास खाद्यान्न लेकर जा रहे एक ट्रक का अचानक ब्रेक फेल हो गया। इससे चालक ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क पर ही पलट गया। दुर्घटना में चालक सुरक्षित है। परिचालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई।

 

 

पुलिस ने रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम को ढालवाला ऋषिकेश से बुलाया। एसडीआरएफ के उप निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि टीम ने ट्रक के नीचे दबे परिचालक को निकालने के लिए कटर के जरिए ट्रक का कुछ हिस्सा काटा। इस दौरान एयरलिफ्टिंग बैग का इस्तेमाल कर ट्रक की बॉडी को ऊपर उठाया गया और परिचालक के शव को बाहर निकाला गया। मुनिकीरेती पुलिस के द्वारा मृतक परिचालक दीपक 25 वर्ष मूलनिवासी बिहार के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश भेजा गया है। वाहन को चालक कमल 30 वर्ष पुत्र डालचंद निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश चला रहा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top