देश/ विदेश

आमिर खान को पसंद आया रणवीर सिंह का फोटोशूट..

आमिर खान को पसंद आया रणवीर सिंह का फोटोशूट..

आमिर खान को पसंद आया रणवीर सिंह का फोटोशूट..

देश – विदेश :  ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का पांचवां एपिसोड आ गया है। इस बार करण जौहर के चैट शो में लाल सिंह चड्ढा की स्टारकास्ट ने मनोरंजन का तड़का लगाया। यूं तो करीना कपूर खान और आमिर खान पूर शो के दौरान विवादित बयान देने से बच रहे थे। लेकिन करण जौहर, मजेदार सवालों और रैपिड फायर राउंड की मदद से बज क्रिएट करने में कामयाब रहे।

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, आमिर खान ने रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दी। जी हां, रैपिड फायर राउंड में जब करण ने करीना से पूछा कि वह ‘थर्स्टी फोटोज’ के लिए किसका इंस्टाग्राम अकाउंट फॉलो करती हैं? तब करीना के जवाब देने से पहले आमिर ने पूछ डाला, ये थस्ट्री फोटोज क्या होती हैं? इसके जवाब में करीना और करण ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की बोल्ड फोटोज का हवाला देकर उन्हें समझाया।

जिसके बाद रैपिड फायर के सवाल के जवाब में करीना कपूर खान ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का नाम लिया। इस पर करण जौहर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ओह, हां..वह बहुत कुछ दिखा रहा है।” उनकी बात सुनकर आमिर ने कहा, “ओह..इतनी सेक्सी तस्वीरों को आजकल थर्स्टी फोटोज कहा जाता है। समझ गया।” करण जौहर यहीं नहीं रुके।

करण जौहर ने आमिर से सवाल किया, “क्या आपने रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरें देखी हैं और क्या आपको उनकी थर्स्टी तस्वीरें पसंद आईं?” जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, “उनकी बॉडी बहुत अच्छी है। मुझे लगता है ये काफी बोल्ड था।” आमिर की हाजिरजवाबी और करीना के आकर्षण की वजह से यह एपिसोड मजेदार था।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top