देश/ विदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मोदी जी का नया पोस्टर..

नया पोस्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मोदी जी का नया पोस्टर..

देश-विदेश : पश्चिम बंगाल में अबकी बार मोदी वर्सेज ममता की लड़ाई होने वाली है। बीजेपी ने इसके लिए पूरी पिक्चर रिलीज कर दी है। दरअसल, बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें पीएम मोदी को ‘दादा’ बुलाया गया है। इस पोस्टर में बीजेपी ने लिखा है ‘वोट फॉर मोदी दादा’।

 

 

बंगाल में दादा बड़े भाई को कहा जाता है। ऐसे में बीजेपी का ये नया पोस्टर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ‘दीदी’ यानी बड़ी बहन को वोट देने वाले पोस्टर का जवाब माना जा रहा है। बीजेपी के इस ऑनलाइन पोस्टर में भगवा पृष्ठभूमि पर शॉल में पीएम मोदी को दिखाया गया है।

 

 

मतलब साफ है कि बीजेपी मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी और अगर पार्टी को बहुमत मिलता है तो उसके बाद सीएम का ऐलान किया जाएगा। इसबार चुनाव पीएम बनाम सीएम होने जा रहा है। हालांकि टीएमसी लगातार बीजेपी पर सीएम का चेहरे का ऐलान करने का दबाव बना रही है।

 

 

टीएमसी करेगी घोषणा पत्र जारी..

टीएमसी आज अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। कोलकाता में पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद घोषणा पत्र का ऐलान करेगी। माना जा रहा है कि टीएमसी का घोषणा पत्र में लोकलुभावन वादों की भरमार हो सकती है।

 

 

वहीं आज सीएम ममता बनर्जी आज शाम नंदीग्राम जाएंगी। इस सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद ममता बनर्जी पहली बार नंदीग्राम पहुंचेंगी। ममता बनर्जी यहां पर टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी और फिर चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी। ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

 

 

नंदीग्राम में इस बार ममता बनर्जी का मुकाबला बीजेपी के शुवेंदु अधिकारी से है। शुवेंदु अधिकारी 12 मार्च को नंदीग्राम से अपना पर्चा दाखिल करेंगे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top