राशिफल

इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शानदार,राशिफल 24 जनवरी 2022..

इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शानदार,राशिफल 24 जनवरी 2022..

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

 

मेष- आज प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। रियल एस्टेट के क्षेत्र में उन्नति होगी। आज जाब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे।

वृष- आज धन का आगमन होगा। व्यवसाय में प्रगति होगी। जाब में प्रोन्नति की तरफ अग्रसर होंगे। आज आपको अपने किसी मित्र के लिए कोई उपहार खरीदते समय अपनी जेब का ध्यान अवश्य रखना होगा।

मिथुन- आज का दिन रुके कार्यों को पूर्ण करने के लिए बेहतर है। नवीन कार्य की योजना को विस्तार दे सकते हैं। स्वास्थ्य सुख में तेजी से लाभ हो सकता है। आज हेल्थ के प्रति कोई भी लापरवाही ना बरतें। मित्रों से लाभ मिलेगा।

कर्क- आर्थिक सुख में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। वाणी में शुचिता बनाए रखें।

सिंह- छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी व मीडिया जाब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज ऊनी वस्त्र का दान करें। व्यवसाय संबंधी रुका कार्य पूर्ण होगा। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

कन्या- आज शिक्षा में प्रोग्रेस से छात्र खुश रहेंगे। उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में कोई नया कार्य आ सकता है। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें।

तुला- व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। जाब में भी उन्नति है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज बड़े भाई की सहायता से कोई बिगड़ा कार्य बनेंगे। कार्यक्षेत्र में भी आज आपको कुछ योजनाओं को लागू करना होगा।

वृश्चिक- जाब को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। पालिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। आज अपने आत्मबल से कई बड़े कार्य पूर्ण कर लेंगे। आज का दिन विद्यार्थियों के लिए बेहतर रहेगा।

धनु- आज जाब में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा। धन आगमन के संकेत हैं। किसी नई बिजनेस डील की संभावना है। छात्रों को सफलता मिलेगी। सेहत का खयाल रखें। व्यवसाय से लाभान्वित होंगे।

मकर- व्यवसाय व जाब के लिए समय अनुकूल है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष करना होगा। बैंकिंग जॉब के लिए बेहतर समय है।

कुम्भ- आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से सुखद रहेगा। जाब व व्यवसाय में उन्नति होगी। नौकरी से जुड़े जातकों को आज अपने जूनियर से काम आसानी से निकालने का बेहतर तरीका मिलेगा। पिता का चरण स्पर्श करें।

मीन- जाब व व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकता है। छात्रों को लाभ हो सकता है। आज जाब में उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा। वैवाहिक जीवन में यदि कुछ अवरोध चल रहे थे, तो आज आपको उनसे मुक्ति मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top