उत्तराखंड

दो बहनों ने फिर दिखाया जलवा…

रुद्रप्रयाग जनपद की है दोनो शेरनी

सगी बहनो ने दिखाया मेराथन में जलवा

रुद्रप्रयाग: नागेन्द्र इ कालेज बजीरा रुद्रप्रयाग के साथ साथ विकास खंड जखोली,जनपद रुद्रप्रयाग व प्रदेश के लिए बड़ा ही गौरवशाली दिन रहा है। नागेन्द्र इ कालेज बजीरा रुद्रप्रयाग की कक्षा 12 की छात्रा कु मोनिका ने दिल्ली हाफ मैराथन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। साथ ही इसी विद्यालय की ही कक्षा 11वीं की छात्रा कु ऋतिका(मोनिका ऋतिका सगी बहनें है) ने इस प्रतियोगिता में 4वां स्थान प्राप्त किया है।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य आदरणीय श्री शिवसिंह रावत सर जी व समस्त विद्यालय परिवार के साथ ही क्षेत्रीय लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए इसे विद्यालय,क्षेत्र,जनपद व प्रदेश के लिए गौरवशाली इतिहास बताते हुए हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही अराध्य देवता भगवान नागेन्द्र देवता से प्रार्थना की है कि ये छात्राएं अब अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर भी विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन करेंगी।

जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा, सीडीओ डीआर जोशी ने दोनों बहनों की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इन प्रतिभाओं को सही मंच देने की आवश्यकता है। इसके लिए हर स्तर से प्रयास किये जायेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top