देश/ विदेश

बस में जा रही 11 साल की लड़की ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला तो हुआ कुछ ऐसा..

बस में जा रही 11 साल की लड़की ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला तो हुआ कुछ ऐसा..

देश-विदेश : खंडवा-इच्छापुर हाईवे (Khandwa-Ichhapur Highway) से इंदौर (Indore Bus) जा रही बस में 11 साल की एक लड़की ड्राइवर के पीछे वाली सीट पर बैठी थी. इस दौरान हाईवे स्थित रोशिया फाटे पर लड़की ने उल्टी करने के लिए अपना सिर बाहर निकाला. तभी सामने से आ रहा एक ट्रक बस को साइड से टक्कर मारते हुए निकल गया. टक्कर से लड़की का सिर धड़ से अलग हो गया.

 

 

 

टक्कर के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से हुआ फरार..

घटना पर देशगांव थाना प्रभारी ने बताया है कि ‘प्रभात’ बस हर दिन सुबह 8 बजे खंडवा से इंदौर के लिए जाती है. सुबह 9 बजे रोशिया फाटे स्थित कश्मीरी नाले पर पहुंचते ही लड़की ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला, और तभी इंदौर से आ रहा ट्रक बस को रगड़ते हुए निकल गया. भयानक हादसे में ट्रक के बाहर सिर निकाले तमन्ना की खोपड़ी अलग होते हुए सड़क पर जा गिरी. ट्रक को जब्त कर मौके से फरार ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है.

 

 

 

बड़वाह जा रही थी मां और बहन के साथ..

वारदात सुबह करीब 9 बजे देशगांव चौकी अंतर्गत रोशिया फाटे का है. खंडवा से इंदौर के लिए निकली प्रभात नामक बस में ड्राइवर के पीछे वाली सीट पर 11 साल की तमन्ना पिता हैदर बैठी थी. वह अपनी मां रूखसाना व बड़ी बहन हीना के साथ बैठी थी. वे सनावद के पास स्थित बड़वाह में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. तभी रोशिया से कुछ ही दूरी पर यह हादसा हो गया. पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए छैगांवमाखन भेज दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top